main page

डिलीवरी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुईं कैटी पेरी, मीडिया के देख यूं छुपाया अपना चेहरा

Updated 13 September, 2020 04:53:53 PM

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कैटी ने बीते दिनों ही बेबी गर्ल को जन्म दिया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। अब हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार घर से बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस किसी थैरेपी के लिए वहां पहुंची दिखाई दीं और मीडिया के कैमरे में कैद हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कैटी ने बीते दिनों ही बेबी गर्ल को जन्म दिया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। अब हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार घर से बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस किसी थैरेपी के लिए वहां पहुंची दिखाई दीं और मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। 

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को कैप से ढका हुआ है और मीडिया के सामने अपने चेहरे को छुपाकर चल रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है और साथ ही मैचिंग स्लीपर भी पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

 

क्रॉस स्टाइल पर्स और हाथो में कॉफी कप को कैरी कर एक्ट्रेस तेजी से अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही हैं। कैटी की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 
बता दें कैटी बॉयफ्रेंड ऑरलैंडो के बच्चे की बिन ब्याही मां बनी है। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। अब एक्ट्रेस बेबी गर्ल को जन्म देने के बाद काफी खुश है और उनके साथ अपना टाइम स्पैंड करती हैं।

 Bollywood Tadka

: suman prajapati

Katy Perrypublic placeHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...