main page

'हौंसला रख' के लिए कविता कौशिक ने की शहनाज गिल की जी भरकर तारीफ, बोलीं-अनुभवी स्टार्स को भी इनसे सीखना चाहिए

Updated 17 October, 2021 03:53:10 PM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल 15 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई पंजाबी फिल्म हौंसला रख को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। डेब्यू फिल्म में शहनाज ने अपना बेस्ट दिया है। वहीं फैंस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शहनाज गिल की जमकर तारीफ की।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल 15 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई पंजाबी फिल्म हौंसला रख को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। डेब्यू फिल्म में शहनाज ने अपना बेस्ट दिया है। वहीं फैंस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शहनाज गिल की जमकर तारीफ की। 

 


कविता कौशिक ने ट्विटर पर शहनाज़ के लिए एक प्रशंसा पत्र लिखा। कविता कौशिक ने लिखा कि शहनाज़ गिल एक शीर्ष एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस 14 के प्रतियोगी ने यह भी लिखा कि शहनाज़ ने फिल्म में भावनाओं की हर परत को इतनी अच्छी तरह से चित्रित किया है कि यहां तक ​​कि अनुभवी अभिनेताओं को भी सीखना चाहिए। इसके बाद साथ ही कविता ने लिखा, 'हौंसला रख कुड़िए'।

 


बता दें, हालिया रिलीज हुई फिल्म 'हौंसला रख' में शहनाज गिल मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ नजर आई हैं। फिल्म का डायेक्शन अमरजीत सिंह ने किया है।


Kavita KaushikcallsShehnaaz Gilltop notchHonsla RakhTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...