main page

इंडियन आइडल 14 के आगामी थिएटर राउंड की जज बनी कविता कृष्णमूर्ति

Updated 21 October, 2023 11:58:38 AM

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का गायन रियलिटी शो, इंडियन आइडल इच्छुक गायकों के लिए अपनी काबिलियत साबित करने के लिए एक राष्ट्रीय मंच के रूप में निखरा है।

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का गायन रियलिटी शो, इंडियन आइडल, जो संगीत का सबसे बड़ा घराना होने का पर्याय है, इच्छुक गायकों के लिए अपनी काबिलियत साबित करने के लिए एक राष्ट्रीय मंच के रूप में निखरा है। जैसे-जैसे प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है और टॉप 15 में स्थान सुरक्षित करने की दौड़ तेज हो रही है, इंडियन आइडल 14 कुमार शानू और विशाल ददलानी के साथ अतिथि जज के रूप में एक सच्ची किंवदंती कविता कृष्णमूर्ति का स्वागत करेगा।

 

पद्मश्री कविता कृष्णमूर्ति भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे सदाबहार गीतों की आवाज़ रही हैं। उनके प्रदर्शनों की सूची में डोला रे डोला, आज मैं ऊपर, मेरा पिया घर आया, हवा हवाई, निंबूड़ा और आंखों की गुस्ताकियां जैसे रत्न शामिल हैं। इंडियन आइडल पर, कविता ने न केवल प्रत्येक प्रतियोगी के साथ बातचीत की और समृद्ध संगीत ज्ञान प्रदान किया, बल्कि साथी जजों - कुमार सानू और विशाल ददलानी के साथ कुछ पुरानी बातों का आनंद भी लिया।

 

गेस्ट जज के रूप में थिएटर राउंड में अपनी संगीत प्रतिभा लाते हुए, कविता ने इस बहुचर्चित गायन रियलिटी शो और इसकी विरासत के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा, “इतने वर्षों में इंडियन आइडल ने जिस अविश्वसनीय प्रतिभा को विकसित किया है, उसे देखना वाकई बहुत खुशी की बात है। इस शो ने भारत को कुछ बेहतरीन गायक दिए हैं, और मैंने हमेशा इसके प्रतियोगियों के समर्पण और जुनून को सराहा है। मैं थिएटर राउंड के लिए गेस्ट जज के रूप में इंडियन आइडल 14 का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। टॉप 15 प्रतियोगियों को ढूंढने में कुमार जी और विशाल की मदद करना एक विशेषाधिकार और जिम्मेदारी दोनों है जिसे मैं दिल से निभाती हूं। मैं जीवन को बदलने के लिए संगीत की शक्ति में विश्वास करती हूं, और मैं इंडियन आइडल 14 के मंच पर जादू को देखने के लिए उत्साहित हूं।"


इंडियन आइडल 14 के आगामी थिएटर राउंड में कविता कृष्णमूर्ति के अनमोल अनुभव और विशेषज्ञता के गवाह बनें। देखिए इंडियन आइडल 14, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Indian Idol

loading...