main page

केदारनाथ का गाना काफिराना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Updated 21 November, 2018 01:32:22 AM

केदारनाथ के गाने: बॉलीवुड एक्ट्रैस सारा अली खान बहुत जल्द केदारनाथ फिल्म (Kedarnath Movie) से फिल्म इंडस्ट्री में अपना अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इसी के बाद ही केदारनाथ का गाना (Kedarnath Ke Gane) काफिराना रिलीज़....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सारा अली खान बहुत जल्द केदारनाथ फिल्म (Kedarnath Movie) से फिल्म इंडस्ट्री में अपना अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बता दें, आज सुबह केदारनाथ मूवी का पोस्टर जारी किया गया था। इसी के बाद ही केदारनाथ का गाना (Kedarnath Ke Gane) काफिराना रिलीज़ हो चुका है। केदारनाथ फिल्म के गाने (Kedarnath Video Song) में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार और रोमांस के साथ अच्छी केमेस्ट्री भी दिखाई दे रही हैं। 

 केदारनाथ के गाने काफिराना की वीडियो:-


बता दें कि सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक पिठ्ठू का किरदार निभाएंगे। पिठ्ठू वो लोग होते हैं जो केदारनाथ यात्रा के दौरान शारीरिक रूप से अक्षम या कमजोर यात्रियों को पीठ पर बिठा कर केदारनाथ मंदिर तक ले जाते हैं। केदारनाथ गाना काफिराना में सुशांत और सारा ने की दमदार एक्टिंग। यह रोल प्ले करने के लिए सुशांत के कड़ी मेहनत की और इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली।


डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने इसके लिए केदारनाथ के इलाकाई पिठ्ठुओं से ट्रेनिंग ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दौरान भी लोकल पिठ्ठुओं की एक टीम लगातार सुशांत को गाइड करती रहती थी। जानकारी के मुताबिक यह सभी दृष्य रियल लोकेशन्स पर शूट हुए हैं और इसके लिए सुशांत ने किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने इन सीन्स के लिए कई बार टेक्स दिए और इस बात की तसल्ली की, कि वह इन शॉट्स को जितना हो सके वास्तविक दिखा सकें। अब तक केदारनाथ के 2 वीडियो गाने रिलीज किए जा चुके हैं।

: Pawan Insha

Kedarnath MovieKedarnath Movie SongsKedarnath Video SongKedarnath Ke GaneKedarnath Film Castकेदारनाथ फिल्मकेदारनाथ का गानाकेदारनाथ काफिराना सांगकेदारनाथ फिल्म के गाने

loading...