FacebookTwitterg+Mail

Video: केदारनाथ का गाना 'काफिराना' हुआ रिलीज

kedarnath sushant singh rajput trained like this for sara ali khan movie
21 November, 2018 01:32:22 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सारा अली खान बहुत जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बता दें, आज सुबह इस फिल्म 'का एक पोस्टर जारी किया गया था। इसी के बाद ही केदारनाथ का दूसरा गाना 'काफिराना' रिलीज़ हो चुका है। इस नए गाने में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार और रोमांस के साथ अच्छी केमेस्ट्री भी दिखाई दे रही हैं। 


बता दें कि सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक पिठ्ठू का किरदार निभाएंगे। पिठ्ठू वो लोग होते हैं जो केदारनाथ यात्रा के दौरान शारीरिक रूप से अक्षम या कमजोर यात्रियों को पीठ पर बिठा कर केदारनाथ मंदिर तक ले जाते हैं। यह रोल प्ले करने के लिए सुशांत के कड़ी मेहनत की और इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने इसके लिए केदारनाथ के इलाकाई पिठ्ठुओं से ट्रेनिंग ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दौरान भी लोकल पिठ्ठुओं की एक टीम लगातार सुशांत को गाइड करती रहती थी। जानकारी के मुताबिक यह सभी दृष्य रियल लोकेशन्स पर शूट हुए हैं और इसके लिए सुशांत ने किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने इन सीन्स के लिए कई बार टेक्स दिए और इस बात की तसल्ली की, कि वह इन शॉट्स को जितना हो सके वास्तविक दिखा सकें। फिल्म के अब तक 2 गाने रिलीज किए जा चुके हैं।


Kedarnath sushant singh rajput sara ali khan new song release
loading...