main page

SEE PICS: बिग बॉस के कंटेस्टेंट रोशेल-कीथ ने तमिलनाडु में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

Updated 05 March, 2018 02:19:31 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुके कीथ सिकेरा और रोशेल राव हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने तमिलनाडु के महावलीपुरम में दोनों ने समंदर किनारे सभी रस्मों के साथ शादी की। कीथ और रोशेल की शादी एक रिसॉर्ट में गुपचुप तरीके से शादी की है। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस मौके पर उनके साथ सिर्फ खास दोस्त और परिवार ही शामिल था।इस दौरान रोशेल व्हाइट कलर का गाउन तो वहीं कीथ ब्लू कलर का ब्लेजर और पैंट पहने हुए नजर आए।

मुबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुके कीथ सिकेरा और रोशेल राव हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने तमिलनाडु के महावलीपुरम में दोनों ने समंदर किनारे सभी रस्मों के साथ शादी की।

Bollywood Tadka

कीथ और रोशेल की शादी एक रिसॉर्ट में गुपचुप तरीके से शादी की है। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस मौके पर उनके साथ सिर्फ खास दोस्त और परिवार ही शामिल था।इस दौरान रोशेल व्हाइट कलर का गाउन तो वहीं कीथ ब्लू कलर का ब्लेजर और पैंट पहने हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

दोनों की शादी के वेन्यू की सजावट और संगीत का चयन कीथ और रोशेल के पसंद के अनुसार ही रखा गया। रोशेल ने अपनी बहन पलोमा के साथ मिलकर शादी के हर इंतेजाम को देखा। रोशेल और कीथ ने पिछले साल ही सगाई की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कीथ और रोशेल की पहली मुलाकात टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के दौरान हुई। शो के निर्माता रोशेल और कीथ की केमेस्ट्री को देखकर उनकी शादी टेलीविजन पर ही करवाना चाहते थे लेकिन रोशेल और कीथ ने ऐसा करने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

:

bigg boss 9keith sequeirarochelle raomarried

loading...