main page

Happy Family:2 महीने बाद रोशेल ने दिखाया अपनी प्रिसेंस का चेहरा,मम्मी पापा की बाहों में सूकून से सोई दिखी 'जोसेफिन सेक्विएरा'

Updated 18 December, 2023 12:44:52 PM

कीथ सिकेरा और रोशेल राव इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल की इसी साल पहले बच्चे का पेरेंट्स बना है ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। रोशेल ने 1 अक्टूबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल की लाडली अब 2 महीने की हो गई है। ऐसे में अब कपल ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी नन्हीं परी के चेहरे को फैंस के साथ रूबरू करवाया।

मुंबई: कीथ सिकेरा और रोशेल राव इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल की इसी साल पहले बच्चे का पेरेंट्स बना है ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। रोशेल ने 1 अक्टूबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

कपल की लाडली अब 2 महीने की हो गई है। ऐसे में अब कपल ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी नन्हीं परी के चेहरे को फैंस के साथ रूबरू करवाया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

कपल ने खूबसूरत वीडियो और कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा शेयर की हैं जिसमें वे अपनी लाडली के साथ पोज दे रहे हैं। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम जोसेफिन सेक्विएरा रखा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रोशेल ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कीथ में ब्लैक लुक में हैंडसम लगे।

Bollywood Tadka

कपल की नन्हीं परी व्हाइट कपड़े में लिपटी है। जोसेफिन ने सिर पर व्हाइट हेयर बैंड लगाया है। नन्हीं सी बच्ची अपने माता-पिता की गोद में शांति से सोई नजर आ रही हैं।  
 Bollywood Tadka

वीडियो के टाइटल में प्यार करने वाले माता-पिता ने लिखा, "जिस दिन हमने 'आई डू' कहा, यह गाना बजा। हमने सोचा कि हम जानते हैं कि सच्चा प्यार क्या होता है... जब तक हम उससे नहीं मिले! हमारे प्यार का परिचय, जोसेफिन सिकेरा।" फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira)

Content Writer: Smita Sharma

Keith SequeiraRochelle Raobaby girlfacenameJosephine SequieraBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...