main page

ढलते सूरज के बीच हॉर्स के साथ केंडल जेनर ने करवाया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 30 August, 2023 05:37:17 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर इंडस्ट्री की एक हॉट दिवा हैं, जो अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में केंडल ने हॉर्स (घोड़े) के साथ एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर इंडस्ट्री की एक हॉट दिवा हैं, जो अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में केंडल ने हॉर्स (घोड़े) के साथ एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 27 वर्षीय केंडल जेनर रेड ड्रेस पहन घोड़े के ऊपर बैठी हुई है और घोड़ा अपने हाथ उठाकर पोज दे रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद किलर अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं, दूसरी तस्वीर में केंडल ब्लैक ड्रेस में हॉर्स को क्रॉस करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


अगली तस्वीर में केंडल हॉर्स के ऊपर लेटी हुई है और अन्य एक तस्वीर में वह घोड़ों के बीच दिलकश पोज देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kendall Jennerhot photoshoothorseHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...