main page

चेहरे पर काला चश्मा..बालों पर कैप..NYC में स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं केंडल जेनर, ब्लैक ब्लेजर में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 30 June, 2023 04:53:00 PM

केंडल जेनर हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को अक्सर सिटी में बोल्ड लुक्स में स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। इसी बीच बीते गुरुवार केंडल को एक बार फिर न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां वह मीडिया की नजरों से बच नही पाईं और कैमरे में कैप्चर हो गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. केंडल जेनर हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को अक्सर सिटी में बोल्ड लुक्स में स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। इसी बीच बीते गुरुवार केंडल को एक बार फिर न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां वह मीडिया की नजरों से बच नही पाईं और कैमरे में कैप्चर हो गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 27 वर्षीय केंडल व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

सिर्फ शर्ट और ब्लेजर में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पहने और एक कंधे पर लग्जरी पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

खुले बालों पर कैप और चेहरे पर काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती दिखीं।

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Kendall JennerspottedNYCstylish lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...