main page

‘KGf 2’ की शुरुआत में फिल्ममेकर्स ने दिवंगत सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, देखकर भावुक हुए फैंस

Updated 14 April, 2022 03:17:06 PM

मोस्ट अवेटड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की शुरूआत से पहले दिवंगत साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को याद किया गया। निर्माताओं ने फिल्म की शुरुआत पुनीत राजकुमार को विशेष श्रद्धांजलि देकर की। फैंस ट्विटर पर निर्माताओं के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं और दिवंगत एक्टर

बॉलीवुड तड़का टीम. मोस्ट अवेटड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की शुरूआत से पहले दिवंगत साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को याद किया गया। निर्माताओं ने फिल्म की शुरुआत पुनीत राजकुमार को विशेष श्रद्धांजलि देकर की। फैंस ट्विटर पर निर्माताओं के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं और दिवंगत एक्टर को भी खूब याद कर रहे हैं।

 

यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म की शुरुआत ही दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार की फोटोज के साथ हुई। पुनीत राजकुमार की बचपन से लेकर आखिरी तक के फोटो दिखाए गए और साथ में लिखा गया कि हम आपको तब तक याद करेंगे, जब तक आपको दोबारा नहीं देख लेते। 

 


एक ट्विटर यूजर ने थिएटर से पुनीत की ये तस्वीर शेयर भी की है और दिवंगत के प्रति अपने प्यार का इजहार भी किया।

 

बता दें कि पुनीत राजकुमार का निधन 29 अक्टूबर 2021 में हुआ था। वह 46 साल के थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था, जिससे उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था।


 

Content Writer: suman prajapati

KGF 2beginspayingtributelate superstarPuneeth RajkumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...