main page

KGF एक्टर यश ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती Range Rover SUV, बीवी-बच्चों संग नई कार के साथ दिए पोज

Updated 16 June, 2023 02:02:58 PM

सुपरस्टार यश साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है। न सिर्फ काम के मामले में बल्कि एक्टर 7 मिलियन रुपये की संपत्ति के साथ टॉप स्टार्स में से एक भी हैं। हाल ही में इस सुपरहीरो ने एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार यश साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है। न सिर्फ काम के मामले में बल्कि एक्टर 7 मिलियन रुपये की संपत्ति के साथ टॉप स्टार्स में से एक भी हैं। हाल ही में इस सुपरहीरो ने एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर यश ने अपने परिवार के साथ ब्लैक कलर की शानदार कार का स्वागत किया, जिसकी कीमत कथित तौर पर 4 करोड़ रुपये है। 

 

एक नई चमचमाती कार को घर लाने के बाद अपनी बीवी राधिका पंडित और बच्चों आयरा-याथर्व संग पोज दे रहे हैं। नई कार को घर लाने के बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, केजीएफ एक्टर यश ने अपने कार क्लेकशन में Range Rover SUV शामिल की है। इससे पहले वो मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और पजेरो स्पोर्ट्स जैसी कारों के मालिक हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

KGF actorYashRange Rover SUV carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...