main page

KGF 2 और 'कांटारा' निर्माताओं ने अगले प्रोजेक्ट 'धूमम' की मुहूर्त शॉट्स के साथ की घोषणा

Updated 09 October, 2022 03:25:40 PM

KGF 2 और कांटारा निर्माताओं ने अगले प्रोजेक्ट धूमम की मुहूर्त शॉट्स के साथ की घोषणा

नई दिल्ली। अपनी नई रिलीज कांटारा की शानदार सफलता के बाद, केजीएफ होम्बले फिल्म्स के निर्माता फहद फासिल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपर्णा बालमुरली के साथ अपनी अगली फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।  ऐसे में प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने अपनी नई फिल्म धूमम के मुहूर्त शॉट्स को साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर झलक को साझा किया है।

 

बता दें कि धूमम, पवन कुमार द्वारा निर्देशित होगी, जो अपनी अनूठी कहानी कहने और लूसिया और यू टर्न जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।  धूमम, एक थ्रिलर, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु सहित 4 भाषाओं में रिलीज़ होगी। पहले टायसन की भव्य घोषणा के बाद, धूमम ने मलयालम फिल्म उद्योग में होम्बले फिल्म्स की दूसरी घोषणा है।  वहीं फ़िल्म में फहद और अपर्णा के अलावा, अच्युत कुमार, जॉय मैथ्यू, देव मोहन, अनु मोहन, नंदू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

 

पिछले महीने, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए एक गहन पोस्टर जारी किया था।  इसका कैप्शन में लिखा था, "जो बोओगे, वही काटोगे"।  निर्माताओं के अनुसार, फिल्म एक गहरी कहानी के साथ एक तेज गति वाली थ्रिलर होने का वादा करती है।  फिल्म गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है और इसे कर्नाटक और केरल में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

 

प्रोडक्शन हाउस इस साल पहले ही केजीएफ चैप्टर 2 और उनकी नई रिलीज़ कंटारा के साथ 2 कल्ट क्लासिक्स का निर्माण कर चुका है।  प्रभास अभिनीत उनकी एक और मेगा प्रोजेक्ट सालार सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मुहूर्त पर बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, 'हम फहद और अपर्णा के साथ अपने जुड़ाव से खुश हैं।  धूमम की एक अनोखी कहानी है, जो पारंपरिक सिनेमा की सभी शैलियों से अलग है।  निर्देशक पवन कुमार ने कई महीनों तक स्क्रिप्ट पर काम किया है और हमारा मानना ​​है कि यह प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने वाला है।  हम अपनी तरफ से शानदार कलाकारों और क्रू के साथ इस आगामी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं।

News Editor: Deepender Thakur

KGFKantaraDhoomam

loading...