main page

KGF चैप्टर 2' का पहला पोस्टर Out, क्या इस बार 'अधीरा' के रोल में नजर आएंगे संजू बाबा?

Updated 26 July, 2019 09:46:53 PM

केजीएफ चैप्टर 1 (KGF chapter 1) के लिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 का पहला और मोस्ट अवेटेड पोस्टर रिलीज कर दिया है। फिल्म के पहले भाग ने न केवल भारत में बल्कि विश्वभर में लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया था। इस साल की शुरुआत में निर्माताओं ने फिल्म की शूट

नई दिल्ली। केजीएफ चैप्टर 1 (KGF chapter 1) के लिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 का पहला और मोस्ट अवेटेड पोस्टर रिलीज कर दिया है। फिल्म के पहले भाग ने न केवल भारत में बल्कि विश्वभर में लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया था। इस साल की शुरुआत में निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और केवल दक्षिण भारत से ही नहीं बल्कि केजीएफ (KGF) के पहले अध्याय को देश भर से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद पैन इंडिया फिल्म अब दूसरे भाग के सफर के लिए तैयार है।

 

 

KGF चैप्टर 2 का पोस्टर हुआ रिलीज 
निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"Unveiling #Adheera from #KGFChapter2 on July 29th at 10 AM.
Stay tuned to @hombalefilms.@prashanth_neel @TheNameIsYash @SrinidhiShetty7 @bhuvangowda84 @BasrurRavi @VKiragandur @Karthik1423 @excelmovies @VaaraahiCC"

वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि अधीरा का किरदार इसमें संजय दत्त निभा सकते हैं।



काफी शानदार है फिल्म का ये पोस्टर 
फिल्म से इस अहम पोस्टर के रिलीज के साथ 'अधीरा' नाम के कैरक्टर से परिचित करवाया गया है जिसने फिल्म के इर्दगिर्द एक रहस्य पैदा कर दिया है। निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया यह पोस्टर रहस्यमय नजर आ रहा है। जिसमें हमें एक बंद मुट्ठी में गंभीर लुक वाले शेर की छवि के साथ एक अंगूठी दिखाई दे रही है जो दृढ़ संकल्प, शक्ति और संघर्ष की तरफ इशारा कर रही है।

 

 

इन शानदार टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से बनी है फिल्म 
बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। जो दर्शकों को शानदार विसुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और प्रभावशाली डायलॉग के साथ फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी। केजीएफ (KGF) की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) और श्रीनिधि शेट्टी (Shri nidhi shetty) शामिल हैं। जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं।

 

 

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 
हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई है।

 

 

भारत में 2460 स्क्रीन के साथ कन्नड़ फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 1500 हिंदी स्क्रीन, 400 कन्नड़ स्क्रीन, 400 तेलुगु स्क्रीन, 100 तमिल स्क्रीन, 60 मलयालम  शामिल थी।

: Chandan

kgfkgf chapter 2first poster releasedkannad moviesouth moviestollywoodbollywood newsfilmy duniya

loading...