main page

'केजीएफ' स्टार यश ने जाहिर की नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की इच्छा, बोले- वह एक अद्भुत एक्टर

Updated 21 August, 2022 01:27:44 PM

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' स्टार यश साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खूब राज करते हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' स्टार यश साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खूब राज करते हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की। 

 

दरअसल, हाल ही में यश से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिया और उनकी तारीफ की। यश ने कहा, “मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं।”

 

बता दें, यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' इसी साल रिलीज हुई है। इस फिल्म की सफलता ने एक्टर को पैन इंडिया स्टार बना दिया है।

 

Content Writer: suman prajapati

KGFYashdesireworkNawazuddin SiddiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...