main page

बॉडीकोन ट्रांसपेरेट ड्रेस में क्लो कार्दशियन का बोल्ड अवतार, कैमरे के सामने यूं फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Updated 10 December, 2023 05:31:05 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बॉडीकोन ट्रांसपेरेट ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस के इनरगार्मेंट भी दिखाई दे रहे हैं और उनका फिगर बेहद किलर लग रहा है।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील पेयर की है और कैजुअल मेकअप, हाई पोनी से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए क्लो कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 311 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashianbold lookbodycon transparent dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...