main page

क्लो ने मिनी ड्रेस में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स तो ब्लैक पैंटसूट में स्टाइलिश दिखीं कर्टनी, कार्दशियन सिस्टर्स में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 08 June, 2023 05:34:45 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन और उनकी सिस्टर्स अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन क्लो को उनकी बड़ी सिस्टर कर्टनी कार्दशियन के साथ Disney FYC Fest के दौरान Hulu के द कार्दशियन के लिए एक पैनल में भाग लेते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बहनों का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला और अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन और उनकी सिस्टर्स अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन क्लो को उनकी बड़ी सिस्टर कर्टनी कार्दशियन के साथ Disney FYC Fest के दौरान Hulu के द कार्दशियन के लिए एक पैनल में भाग लेते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बहनों का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला और अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


क्लो के लुक की बात करें तो इस दौरान वह न्यूड कलर की वन-शोल्डर मिनीड्रेस में अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हील्स पेयर की और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में क्लो काफी बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka


वहीं, Kourtney Kardashian इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। डीप नेक ब्लेजर के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लगीं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में छोटा सा एक लग्जरी पर्स भी कैरी किया। 

Bollywood Tadka


एक साथ दोनों बहनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और दोनों कैमरे के सामने शानदार पोज दे रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashianspottedbig sisterKourtney KardashianLAHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...