main page

खुशाली कुमार ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म स्टारफिश की शूटिंग

Updated 16 October, 2023 02:48:15 PM

खुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग के आखिरी दिन की बीटीएस पिक्चर साँझा की जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

मुंबई। ख़ुशाली कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी प्रोजेक्ट  स्टारफ़िश की शूटिंग पूरी की , जो अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित है। इस आगामी फिल्म में करिश्माई मिलिंद सोमन और प्रतिभाशाली एहान भट्ट और तुषार खन्ना के साथ खुशाली कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

खुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग के आखिरी दिन की बीटीएस पिक्चर साँझा की जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

खुशाली कुमार ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में कहती हैं , “यह एक अंडरवाटर वर्ल्ड है एक ऐसी शैली जो बेहद ही रोमांचक ड्रामा है। मैं बस इतना कह सकती हूं कि मेरी पिछली फ़िल्मों की तुलना में यह सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है क्योंकि इसने मुझे विशेष रूप से फिज़िकलि और इमोशनली चुनौती दी थी। एक तैराक के रूप में मुझे अपनी सर्वश्रेष्ठ एथलेटिक क्षमताओं का प्रदर्शन करना था और पानी के अंदर भी अपने चरित्र को बरकरार रखना था।''

प्रशंसक अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो खुशाली कुमार और उनके सह-कलाकारों के साथ पानी के भीतर की इस साहसिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं। स्टारफ़िश सामान्य से एक ताज़ा प्रस्थान का वादा करती है, जो सिल्वर स्क्रीन पर जबरदस्त  ड्रामा  और रोमांच का तड़का लाती है। अपनी अनूठी कहानी और माल्टा के  शानदार बैकग्राउंड के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से सभी के लिए सिनेमाई मनोरंजन होगी। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Khushali KumarshootingStarfishBollywood

loading...