main page

अंशुला कपूर के बर्थडे पर जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर ने दी बधाई, ख़ुशी कपूर ने शेयर की खास फोटो!

Updated 30 December, 2022 12:05:00 PM

अर्जुन कपूर, ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर को उनके 32वें जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने अंशुला के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं।

मुंबई। बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने बीते गुरुवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके भाई-बहन अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने अंशुला के खास दिन पर उनके लिए वार्म मैसेज शेयर किए। अर्जुन ने अंशुला को ‘माय को-राइडर फॉर लाइफ’ कहा और उसके साथ ही बचपन की एक प्यारी फोटो शेयर की। ख़ुशी और जान्हवी ने उनके साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें फेवरेट पर्सन कहा।

ख़ुशी कपूर ने बहन अंशुला की फोटो के साथ अपनी फोटो भी शेयर की जिसमें उनकी बाजू पर मैचिंग पज़ल टैटू बना था और कैपशन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे टू माय फेवरेट ह्यूमन@anshukapoor, यू कम्पलीट मी।”

Bollywood Tadka

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बहन अंशुला की बचपन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने म्यूट कलर की स्ट्राइप्ड टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है। अंशुला एक टॉय कार के अंदर बैठी थी। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘माय को-राइडर फॉर लाइफ, वी इन दिस टुगेदर गुड बैड और अग्ली।’

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, जान्हवी कपूर ने एथनिक आउटफिट पहने हुए अंशुला के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, “हर किसी के सनशाइन और बैकबोन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे आशा है कि आपको वह सारा प्यार और खुशी मिलेगी जो आपके जीवन में लोगों को देता है x10000।  तुम जितना जानते हो उससे भी ज्याद में तुम्हे प्यार करती हूं!! फेवरेट।”

अर्जुन और अंशुला निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के बच्चे हैं, जबकि जान्हवी और ख़ुशी उनकी दिवंगत दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Khushi KapoorJanhvi KapoorArjun KapoorAnshula Kapoorbirthdaylovely notes

loading...