main page

कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ के लिए रखा पहला करवा चौथ, फैंस को दिखाई सरगी से लेकर मेहंदी तक की झलक

Updated 01 November, 2023 11:47:10 AM

आज देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर औरतें सारा दिन भूखी प्यासी रहकर पति की लंबी उम्र की दुआ मांगेगी। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का यह पहला करवाचौथ है और उन्होंने पति की लंबी आयु के लिए दिल्ली में व्रत रखा है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने पहले करवा चौथ की तैयारी की एक झलक फैंस को दिखाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर औरतें सारा दिन भूखी प्यासी रहकर पति की लंबी उम्र की दुआ मांगेगी। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का यह पहला करवाचौथ है और उन्होंने पति की लंबी आयु के लिए दिल्ली में व्रत रखा है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने पहले करवा चौथ की तैयारी की एक झलक फैंस को दिखाई है।

Bollywood Tadka


कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सरगी से लेकर मेहंदी तक की झलक शेयर की है। पहली स्टोरी में कियारा ने दावत की फोटो शेयर की है, जबकि दूसरी में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने हाथ में शगुन की मेहंदी लगाई है। हाथ में उन्होंने छोटा सा एक स्टार बनाया है।

Bollywood Tadka


वहीं, फैंस को अब कियारा को पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए तैयार हुए देखने का बेसबरी से इंतजार है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, शेरशाह कपल सिद्धार्थ और कियारा ने इस साल 7 फरवरी को शादी रचाई थी। कपल की शादी राजस्थान में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस इस बार पति संग अपना हर पहला त्योहार काफी एक्साइटमेंट से मनाती नजर आ रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanifastKarva ChauthhusbandSiddharth MalhotrashowedglimpsefansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...