main page

आंखों का काजल, लंबी चोटी और कातिलाना चाल..लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर छाईं कियारा, किलर लुक से घायल किए कई दिल

Updated 15 October, 2023 01:54:13 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इतने कम समय में कई लोग हासिल नहीं कर पाए। आज कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल दिवाज की लिस्ट में आती हैं। अब हाल ही में बी-टाउन की यह हसीना Lakme Fashion Week 2023 के रैंप पर उतरीं और अपने कातिलाना लुक से सबके दिलों के कहर ढाती नजर आईं। कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इतने कम समय में कई लोग हासिल नहीं कर पाए। आज कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल दिवाज की लिस्ट में आती हैं। अब हाल ही में बी-टाउन की यह हसीना Lakme Fashion Week 2023 के रैंप पर उतरीं और अपने कातिलाना लुक से सबके दिलों के कहर ढाती नजर आईं। कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

लैक्मे फैशन वीक के रैंप से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा बला की खूबसूरत बनकर इवेंट में पहुंची और सब पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं।
 

Bollywood Tadka

ऑफ शोल्डर ब्लैक-गोल्डन गाउन ड्रेस में कियारा कतई लाजवाब लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, आंखों में मोटा काजल और बालों की लंबी चोटी बनाए हुए एक्ट्रेस अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं और अपने कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

कैमरे के सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, काम की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अदल बदल' फिल्म में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanirampLakme Fashion WeekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...