main page

पति सिद्धार्थ संग वेकेशन के लिए रवाना हुईं कियारा आडवाणी, नो मेकअप लुक में भी जबरदस्त दिखीं 'मिसेज मल्होत्रा'

Updated 19 July, 2023 03:49:37 PM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। अब जब कियारा 31 जुलाई को पूरे 30 साल की हो जाएंगी तो ऐसे में सिद्धार्थ अपनी पत्नी संग कुछ दिनों पहले ही वेकेशन पर निकल गए हैं। वेकेशन के लिए रवाना होते हाल ही में कपल को मुंब

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। अब जब कियारा 31 जुलाई को पूरे 30 साल की हो जाएंगी तो ऐसे में सिद्धार्थ अपनी पत्नी संग कुछ दिनों पहले ही वेकेशन पर निकल गए हैं। वेकेशन के लिए रवाना होते हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली। सिड-कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ और कियारा को कैजुअल लुक में देखा गया। व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लू डेनिम जॉगर्स पैंट में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बना। उन्होंने इसके साथ पिंक हैंडबैग कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कियारा नो मेकअप लुक में काफी इम्प्रेसिव लगीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, सिद्धार्थ ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडस्म दिखे। दोनों ने एक साथ में पैपराजी को जबरदस्त पोज दिए।

Bollywood Tadka


बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने इसी साल 7 फरवरी को शादी की है। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें शुरू हो गई थीं। हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की। आखिरकार 7 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध गया।

Bollywood Tadka


काम की बात की बात करें तो कियारा आडवाणी को हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार फिल्म मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था। अब वह जल्द ही योद्धा में दिखाई देंगे।

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanivacationhusbandSidharth MalhotraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...