main page

DPIFF Awards 2021:डीप नेक ब्लाउज में 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस के दिखे क्लीवेज,कातिलाना अदाओं से लूटी महफिल

Updated 21 February, 2021 09:36:32 AM

हर साल की तरह ही इस बार भी मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में नोरा फतेही से लेकर दिव्या खोसला ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ले गईं। ''कबीर सिंह'' में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। कियारा की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। वह अपने स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। जैसे ही कियारा अवार्ड शो में पहुंची तो उनके लुक को देखकर लोगों के होश उड़ गए।

मुंबई: हर साल की तरह ही इस बार भी मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में नोरा फतेही से लेकर दिव्या खोसला ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ले गईं। 

Bollywood Tadka

'कबीर सिंह' में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। कियारा की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

Bollywood Tadka

वह अपने स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। जैसे ही कियारा अवार्ड शो में पहुंची तो उनके लुक को देखकर लोगों के होश उड़ गए। लुक की बात करें तो कियारा ब्लैक लंहगे में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

डीप नेक ब्लाउज में कियारा के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। कियारा ने अपने लुक को  मिनिमल मेकअप और हाई पोनीटेल से कंप्लीट किया था। स्लिवर चोकर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। रेड कार्पेट पर कियारा ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस कियारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म लक्ष्मी और इंदू की जवानी में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कियारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। यह फिल्म कारगिल वाॅर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित है। इसके अलावा वह अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के जुग जुग जीयो में भी काम कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

kiara advanibold lookdada saheb phalke award 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...