main page

Tira लॉन्च इवेंट में कियारा आडवाणी की स्टाइलिश एंट्री, टू-पीस साटिन ड्रेस में लूट ली सारी महफिल

Updated 01 September, 2023 04:11:29 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काम के अलावा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अपने लुक से लाइमलाइट चुराना अच्छे से आता है। अब हाल ही में 'शेरशाह' एक्ट्रेस मुंबई में आयोजित हुए टीरा लॉन्च इवेंट में लुक के जलवे बिखेरती दिखीं। इवेंट से एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काम के अलावा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अपने लुक से लाइमलाइट चुराना अच्छे से आता है। अब हाल ही में 'शेरशाह' एक्ट्रेस मुंबई में आयोजित हुए टीरा लॉन्च इवेंट में लुक के जलवे बिखेरती दिखीं। इवेंट से एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी साटिन ड्रेस में बेहद क्लासी लगीं।


Bollywood Tadka

 

 

 

 

स्लीवलेस क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग पैंट पहना। न्यूड मेकअप और  हाई बन से लुक को कंप्लीट करते हुए कियारा की ब्यूटी देखते ही बनी।

 

Bollywood Tadka

 रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए एक्ट्रेस ने जबरदस्त पोज दिए। फैंस को हसीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

 काम की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वो 5 साल बाद साउथ इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka


इसके अलावा एक्ट्रेस ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर 2 में भी अहम भूमिका में हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanilooksglamorousTira launch eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...