main page

बन ठनकर 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन करने निकलीं कियारा, बड़े झूमके और पिंक साड़ी में कतई कहर लगीं एक्ट्रेस

Updated 10 June, 2023 10:38:30 AM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स से फैंस का चैन चुराती हैं। यूं तो कियारा हर लुक में बेहद किलर लगती हैं, लेकिन जब वह साड़ी पहन फैंस के सामने आती हैं तो एक नजर में ही फैंस को कायल कर लेती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को टीवी शो द कपिल शर्म

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स से फैंस का चैन चुराती हैं। यूं तो कियारा हर लुक में बेहद किलर लगती हैं, लेकिन जब वह साड़ी पहन फैंस के सामने आती हैं तो एक नजर में ही फैंस को कायल कर लेती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को टीवी शो द कपिल शर्मा के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने साड़ी लुक से एक बार फिर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो कियारा आडवाणी इस दौरान पिंक साड़ी में कतई कहर लगीं।

Bollywood Tadka

 

व्हाइट ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है। इसके साथ उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झूमके पहन रखे हैं और बालों की पोनी बनाई हुई है।

Bollywood Tadka

 

यानी ओवरऑल लुक में सारा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और कैमरे के सामने एक प्यारी स्माइल के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कियारा आडवाणी द कपिल शर्मा के शो के सेट पर अपनी अपमकिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस फिल्म में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और यह फिल्म 29 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kiara Advanigorgeous lookpink sareepromotionSatyaprem Ki KathaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...