main page

डीप नेक ब्लाउज..डायमेंड नेकलेस...लाल पटाखा बन पति सिद्धार्थ संग दीवाली पार्टी में पहुंची कियारा, साड़ी में 'मिसेज मल्होत्रा' ने फ्लाॅन्ट की पतली कमरिया

Updated 11 November, 2023 12:46:48 PM

देशभर में इस समय दीवाली की धूम मची है।  ऐसे में फिल्म जगत में भी दीवाली पार्टी का सिलसिला जारी है। मनीष मल्होत्रा, रमेश तौरानी और सारा अली खान के बाद अब बीती रात निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने दीवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स शामिल हुए। अमृतपाल सिंह की दीवाली पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शामिल हुए।

मुंबई:  देशभर में इस समय दीवाली की धूम मची है।  ऐसे में फिल्म जगत में भी दीवाली पार्टी का सिलसिला जारी है। मनीष मल्होत्रा, रमेश तौरानी और सारा अली खान के बाद अब बीती रात निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने दीवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स शामिल हुए। अमृतपाल सिंह की दीवाली पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शामिल हुए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कियारा रेड सेक्विन साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, डायमेंड नेकलेस कियारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ व्हाइट कलर  की कढ़ाई वाले कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों कपल को साथ में देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फिल्म योद्धा में दिखाई देंगे। फिल्म पहले 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 15 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे, जो 19 जनवरी, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इसमें शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कियारा आडवाणी राम चरण के साथ शंकर की राजनीतिक थ्रिलर, गेम चेंजर में दिखाई देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Kiara AdvaniSidharth MalhotraDiwali BashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...