main page

kiss and Patch Up: लेडीलव कियारा के एक फोन कॉल से पिघला सिद्धार्थ का दिल, बोले- 'भूल हो गई, नहीं रह सकते जुदा'

Updated 24 May, 2022 08:53:30 AM

बी-टाउन के गलियारों में बीते दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें छाईं हुईं थीं। कहा जा रहा था कि कई बार डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली। लेकिन अब लग रहा है कि दोनों की ब्रेकअप की अफवाहें खत्म हो जाएंगी क्योंकि दोनों एक बार फिर एकसाथ एक कपल के तौर पर वापस आ गए हैं। कियारा के एक फोन काॅल से सिद्धार्थ का दिल पिघल गया। दोनों ने किस पर एक दूसरे से माफी मांगी।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में बीते दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें छाईं हुईं थीं। कहा जा रहा था कि कई बार डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली। लेकिन अब लग रहा है कि दोनों की ब्रेकअप की अफवाहें खत्म हो जाएंगी क्योंकि दोनों एक बार फिर एकसाथ एक कपल के तौर पर वापस आ गए हैं। कियारा के एक फोन काॅल से सिद्धार्थ का दिल पिघल गया। दोनों ने किस पर एक दूसरे से माफी मांगी। 

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा के एक नजदीकी सोर्स ने बताया-'यह सब तब हुआ जब कियारा ने सिद्धार्थ को अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन्वाइट करने के लिए कॉल किया। फोन पर बातचीत करते हुए दोनों काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। इस दौरान ही दोनों ने एक साथ आने का फैसला लिया। दोनों ने बातचीत करते हुए यह महसूस किया कि वह एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं और उन्होंने अलग होने में काफी जल्दबाजी कर दी। जैसे कहते हैं रेस्ट इज हिस्ट्री।'

Bollywood Tadka

'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग के दौरान सिड और कियारा का एक वीडियो वायरल हुआ था। लॉबी में सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को गले लगा रहे थे।सभी को लग रहा था कि वह कैमरे के आगे केवल ऐसा कर रहे हैं, दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन सच्चाई कुछ और है। दोनों एक हो गए हैं। अब इसके बाद दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि कियारा और सिद्धार्थ एक बार फिर अक्सर साथ नजर आया करेंगे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और कियारा पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। वहीं, कियारा आडवाणी डिंपल चीमा के रोल में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा की 'भूल भुलैया 2' के बाद अगली फिल्म 'जुगजुग जीयो' रिलीज होने वाली है।फिल्म में वह वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' मे नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की भी शूटिंग कर रहे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kiara AdvaniSidharth MalhotrakissPatch UpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...