main page

दिल्ली में अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी कियारा आडवाणी, दो दिन पहले ही पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग हुईं रवाना

Updated 29 October, 2023 01:32:45 PM

करवाचौथ का व्रत इस बार 1 नवंबर को मनाया जा रहा है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए भूखी प्यासी रहेंगी। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी पहली बार पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए यह व्रत रखेंगी। खास बात यह है कि कियारा अपना पहला करवाचौथ मुंबई में नहीं, बल्कि दिल्ली में मनाएंगी और उसके लिए वह दो दिन पहले ही पति संग राजधानी के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

मुंबई. करवाचौथ का व्रत इस बार 1 नवंबर को मनाया जा रहा है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए भूखी प्यासी रहेंगी। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी पहली बार पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए यह व्रत रखेंगी। खास बात यह है कि कियारा अपना पहला करवाचौथ मुंबई में नहीं, बल्कि दिल्ली में मनाएंगी और उसके लिए वह दो दिन पहले ही पति संग राजधानी के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

   

 

सामने आए वीडियो में सिद्धार्थ एयरपोर्ट पर अपनी लेडी लव का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट और सिर पर कैप लगाए कियारा का अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं उनके पति व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्टर का दमदार लुक देखने को मिला है।

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanileftdelhiSidharth MalhotracelebrateKarva ChauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...