main page

'लक्ष्मी बम' के सेट से कियारा ने शेयर की अक्षय के साथ की तस्वीर, All Black नजर आए दोनों सितारे

Updated 20 August, 2019 06:37:14 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''लक्ष्मी बम ’के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम ’के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है और यह जोड़ी फिल्म के लिए मढ़ आइसलैंड की यात्रा कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LAXMMI 💣

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Aug 20, 2019 at 4:49am PDT


इससे पहले अक्षय और किआरा की फर्स्ट शेड्यूल की स्टार्टिंग की तस्वीरें वायरल हो गई थीं, लेकिन अब कियारा ने सोशल मीडिया पर अपने को-एक्टर अक्की के साथ सेकंड शिड्यूल की तस्वीर शेयर की है  जिसमें दोनों ब्लैक कलर के स्पोर्टिंग क्लॉथ पहने दिख रहे हैं। कियारा ने इस तस्वीर को "LAXMMI" लिखकर पोस्ट किया है। जो निश्चित रूप से उनकी फिल्म के नाम को बताता है।

Bollywood Tadka

'लक्ष्मी बम' ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है और इसे राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फ़िलहाल फिल्म के 5 जून, 2020 तक रिलीज होने की उम्मीद है। 

: Smita Sharma

Kiara AdvaniAkshay Kumar Laxxmi BombBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...