main page

क्या ‘किक 2’ में सलमान खान के अपोजिट होंगी दीपिका पादुकोण? जैकलिन का कट गया पत्ता

Updated 11 February, 2018 08:00:48 PM

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर ‘किक-2’ में साथ काम करते नजर आने वाले हैं। लेकिन किक 2 में आपको सलमान खान के साथ जैकलीन फ...

मुंबईः सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर ‘किक-2’ में साथ काम करते नजर आने वाले हैं। लेकिन किक 2 में आपको सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करती नजर नहीं आएंगी, क्योंकि ‘किक-2’ से जैकलीन फर्नांडिस की छुट्टी हो गई। खबरों की मानें तो किक 2 जैकलीन में फर्नांडिस की जगह ‘पद्मावत’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस बात कि कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

बता दें साल 2007 में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली दीपिका ने इतने सालों में कई हीरोज के साथ काम किया है। लेकिन अभी तक वो सलमान के साथ नजर नहीं आई हैं। ऐसे में 11 साल बाद दोनों का साथ दिखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। 

 

बताया जा रहा है कि किक में जैकलीन का काम खत्म हो गया था।  किक-2 एक नयी कहानी है, जिसमें नए किरदार हैं इसलिए जैकलीन की जगह नहीं बनती। जैकलीन और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला में बेहतरीन रिश्ते हैं, लेकिन साजिद भी सलमान के साथ किसी नई हीरोइन की जोड़ी बनाना चाहते हैं। ऐसे में उनके दिमाग में सबसे पहला नाम दीपिका का आया।

:

salman khanJacqueline FernandezbollywoodDeepika Padukone

loading...