main page

बिना मेकअप भी ऐसी दिखती है किम कार्दशियां, देखें बाकि हसीनाओं की भी देखें तस्वीरें

Updated 28 October, 2016 03:38:02 PM

पेरिस में हुई किडनेपिंग की वारदात के बाद रियलिटी स्टार किम कार्दशियन हाल ही में किम लॉस एंजिलिस में नजर आईं। सूत्रों का कहना है कि किम इतनी ज्यादा डिस्टर्ब थीं कि उन्होंने सभी से दूरी बना ली थी।

लांस एंजलिस: पेरिस में हुई किडनेपिंग की वारदात के बाद रियलिटी स्टार किम कार्दशियां हाल ही में किम लॉस एंजिलिस में नजर आईं। सूत्रों का कहना है कि किम इतनी ज्यादा डिस्टर्ब थीं कि उन्होंने सभी से दूरी बना ली थी। 

लेकिन अब वह ठीक हैं और उन्हें कुछ फैमिली फ्रेंड्स के साथ एक आइसक्रीम पार्लर में स्पॉट किया गया है। इस दौरान किम बिना मेकअप के थी। उन्होंने बस लिप ग्लॉस लगा रखा था। किम ही नहीं पहले भी कई सेलेब्स बिना मेकअप कैमरे में कैद हो चुकी हैं। आज आपको दिखाते हैं सेलेब्स के बिना मेकअप के फोटोज...

बता दें कि तीन हफ्ते पहले पेरिस के होटल में किम के साथ हुई लूट हुई थी। इस लूट में 20 कैरेट के दुर्लभ एमरल्ड कट डायमंड की अंगूठी सहित करीब 74 करोड़ रुपए की जूलरी से हाथ धो बैठी हैं। रिंग की कीमत 26 करोड़ रुपए है। इसके बाद से ही किम किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आईं। यहां तक की उन्होंने अपना बर्थडे (21 अक्टूबर) भी सेलिब्रेट नहीं किया था।

:

Kim KardashianWithout makeup

loading...