main page

किम कर्दाशियन की हमशक्ल क्रिस्टीना एश्टन की मौत, प्लास्टिक सर्जरी से पाए थे हूबहू सुपरमॉडल जैसे लुक्स

Updated 28 April, 2023 05:26:49 PM

एक्ट्रेस किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा कर्वी फिगर को लेकर चर्चा बटोरती हैं। लड़कियां उनके फिगर और फैशन सेंस की हद से परे दीवानी हैं। इन्हीं दीवानियों में से एक थी कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी, जिसकी हाल ही में मौत हो गई है। वह किम के फिगर और फेस की इतनी बड़ी फैन थी कि उन्होंने एक्ट्रेस जैसे दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने किम जैसा फिगर और फेस पाया था। लेकिन अब उनका 34 की उम्र में अचानक निधन हो गया ह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा कर्वी फिगर को लेकर चर्चा बटोरती हैं। लड़कियां उनके फिगर और फैशन सेंस की हद से परे दीवानी हैं। इन्हीं दीवानियों में से एक थी कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी, जिसकी हाल ही में मौत हो गई है। वह किम के फिगर और फेस की इतनी बड़ी फैन थी कि उन्होंने एक्ट्रेस जैसे दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने किम जैसा फिगर और फेस पाया था। लेकिन अब उनका 34 की उम्र में अचानक निधन हो गया है। इस दुखद खबर से फैंस के बीच शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


34 क्रिस्टीना एश्टन का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। क्रिस्टीना के परिवार ने 26 अप्रैल को सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashten G. (@ashtens_empire)


न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, क्रिस्टीना की मौत की खबर उनके परिवार द्वारा 26 अप्रैल को aGoFundMe पेज पर शेयर की गई थी, जिसे अगले हफ्ते उनके अंतिम संस्कार के लिए फंड जुटाने के लिए बनाया गया था।

Bollywood Tadka

 

परिवार ने बताया कि मॉडल को एक मेडिकल प्रोसीजर के बाद कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा।" सुश्री एश्टन के परिवार ने लिखा, "यह दुख और बेहद टूटे हुए दिल के साथ है कि हमें अपनी खूबसूरत प्यारी बेटी और बहन क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी के दुर्भाग्यपूर्ण मौत को शेयर करना होगा।"

 

बता दें, कैलिफोर्निया में रहने वाली 34 वर्षीय मॉडल क्रिस्टीना एश्टन के इंस्टाग्राम पर 6,26,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ओनलीफैंस पर काफी फेमस थीं।

 
 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianlookalikeChristina Ashtonpasses awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...