main page

Halloween Bash: CowBot आउटफिट में हॉट दिखीं किम कार्दशियन, तस्वीरें शेयर कर धमकाया इंटरनेट

Updated 02 November, 2021 05:33:18 PM

हॉलीवुड इंडस्ट्री में हैलोवीन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी हॉलीवुड स्टार्स हैलोवीन के रंग में रंगे दिखे। हाल ही में एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हैलोवीन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट ऐश खोल्म ने हैलोवीन के लिए उन्हें तैयार किया। एक्ट्रेस ने इस मौके पर CowBot लुक कैरी किया। इस कोस्ट्यूम में किम खूब जचीं और काउगर्ल बनी एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में खूब पोज दिए। किम की इन तस्वीरों

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड इंडस्ट्री में हैलोवीन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी हॉलीवुड स्टार्स हैलोवीन के रंग में रंगे दिखे। हाल ही में एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हैलोवीन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट ऐश खोल्म ने हैलोवीन के लिए उन्हें तैयार किया। एक्ट्रेस ने इस मौके पर CowBot लुक कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

इस कोस्ट्यूम में किम खूब जचीं और काउगर्ल बनी एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में खूब पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए किम ने लिखा, HALLOWEEN 2021- काउबोट कॉस्ट्यूम@manfredthierrymugler #SpaceCowboy द्वारा।" किम की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianmetallicCowBot costumeHalloween bashHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...