main page

डीप नेक व्हाइट गाउन में किम कार्दशियन ने ढाया कहर, रेड कार्पेट पर कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए किलर पोज

Updated 27 April, 2023 05:22:53 PM

किम कार्दशियन हॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी..वह हमेशा अपने लुक से फैंस का अटेंशन खींचती हैं। हाल ही में बीते बुधवार एक्ट्रेस को TIME 100 Gala में गेस्ट के तौर पर स्पॉट किया गया। इस इवेंट में किम अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन हॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी..वह हमेशा अपने लुक से फैंस का अटेंशन खींचती हैं। हाल ही में बीते बुधवार एक्ट्रेस को TIME 100 Gala में गेस्ट के तौर पर स्पॉट किया गया। इस इवेंट में किम अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम कार्दशियन डीप नेक व्हाइट सिल्क गाउन में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ गले में पहने मैचिंग नेकलेस अटेंशन पॉइंट बने हुए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में छोटा सा एक खूबसूरत पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

व्हाइट गाउन में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए किम रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, किम कार्दशियन रियलिटी सीरीज  Keeping Up With The Kardashians में नजर आने के बाद एक हाउसहोल्ड नाम बन गई हैं। उनकी ये सीरीज 20 सीजन के बाद ऑफ एयर हो गई।

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashiandeep neck white gownHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...