main page

बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन के साथ घूमने निकलीं किम शर्मा, जल्द ही लेंगी 'बिग बॉस 12' में धमाकेदार एंट्री

Updated 18 October, 2018 05:31:40 PM

बॉलीवुड फिल्म ''मोहब्बतें'' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ स्पॉट हुईं। हाल ही में दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। पिछले कई दिनों से किम हर्षवर्धन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ स्पॉट हुईं। हाल ही में दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। पिछले कई दिनों से किम हर्षवर्धन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं। किम और हर्षवर्धन कैमरा को देख स्माइल करते हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी के बाद किम ने बॉलीवुड को बाय-बाय कह दिया था। इसके बाद वो पति के साथ केन्या में चली गई थी। लेकिन इन दोनों की शादी भी बहुत दिनों तक नहीं चल और तलाक हो गया। किम ने युवराज सिंह के साथ चल रहे अफेअर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक किम शर्मा बहुत जल्द सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। किम शाहरुख खान के साथ आई फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद काफी सुर्खियों में आईं। किम अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

kim sharmaspottedboyfriendharshvardhan ranelatest pictures

loading...