main page

25 करोड़ की खातिर बलि चढ़े शाहरुख के बेटे! रेड के दौरान समीर वानखेड़े के साथ पूरी तरह एक्टिव थे केपी गोसावी,इन नई तस्वीरों ने NCB पर उठाए सवाल

Updated 27 October, 2021 12:06:28 PM

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल में कैद है। जहां पहले क्रूज ड्रग्स केस में पूरी कहानी समीर वानखेड़े, आर्यन खान और अनन्या पांडे के इर्द गिर्द घूम रही थी लेकिन अब इस कहानी में 2 नए किरदार भी आ गए हैं  जिसका नाम है के पी गोसावी और उनके बाॅडीगार्ड प्रभाकर सईल। प्रभाकर सईल इस केस में एनसीबी के गवाह थे लेकिन उन्होंने समीर वानखेड़े को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जिन्होंने एजेंसी को ही सवालों के घेरे में लाकर खड़ा दिया। समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया क

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल में कैद है। जहां पहले क्रूज ड्रग्स केस में पूरी कहानी समीर वानखेड़े, आर्यन खान और अनन्या पांडे के इर्द गिर्द घूम रही थी लेकिन अब इस कहानी में 2 नए किरदार भी आ गए हैं  जिसका नाम है के पी गोसावी और उनके बाॅडीगार्ड प्रभाकर सईल।

Bollywood Tadka

प्रभाकर सईल इस केस में एनसीबी के गवाह थे लेकिन उन्होंने समीर वानखेड़े को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जिन्होंने एजेंसी को ही सवालों के घेरे में लाकर खड़ा दिया। समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया कि खाली कागज को पंचनामा बताकर दस्तखत करवाए। 

Bollywood Tadka

प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है हालांकि ऑफिसर खुद पर लगे आरोपों को गलत बता है।

Bollywood Tadka

इसी बीच केपी गोसावी के साथ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केंद्र सरकार की एजेंसी की सत्यनिष्ठा पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने से यह दावा भी और मजबूत होता है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी शाहरुख खान से पैसे वसूलने के लिए की गई थी।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नई तस्वीरों में विवादास्पद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को केपी गोसावी के साथ देखा जा सकता है।  एक तस्वीर में गोसावी वानखेड़े के पीछे दिखाई दे रहे हैं, जो कागजों का एक गुच्छा लेकर बैठा है और क्रूज पर लोगों के एक समूह से घिरा हुआ है। गोसावी के कैजुअल बॉडी लैंग्वेज से पता चलता है कि वह वानखेड़े के बेहद करीब हैं। 

Bollywood Tadka

एक अन्य तस्वीर में वह वानखेड़े के बगल में खड़े दिखाई दे रहें हैं। जहां एनसीबी अधिकारी को छापे की रात यात्रियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

गोवा जाने वाले क्रूज पर NCB छापे के दौरान समीर वानखेड़े के साथ केपी गोसावी पूरी तरह से एक्टिव था। आर्यन को पकड़े जाने के बाद गोसावी ही आर्यन को ले जाते हुए दिखा। इतना ही नहीं गोसावी की आर्यन खान के साथ ली हुई सेल्फी वायरल हुई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Aryan KhanShahrukh KhanKiran GosaviSameer Wankhedecruise raidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...