main page

किरण राव ने 'लापता लेडीज' के स्टार्स के साथ काला घोड़ा आर्ट फेस्टिवल में लगाए चार चांद

Updated 24 January, 2024 12:09:47 PM

जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज का टीज़र सच में दर्शकों के उत्साह को बढ़ा रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज का टीज़र सच में दर्शकों के उत्साह को बढ़ा रहा है। फिल्म को लेकर बढ़ती हुई उत्साह के बीच, टीम हर कोशिश कर रही है कि दर्शकों के उत्साह अगले स्तर पर किस तरह से लेकर जाया जाए। ऐसे में हाल ही में, कलाकार और निर्देशक ने मुंबई में काला घोड़ा आर्ट फेस्टिवल में शिरकत की।

लापता लेडीज़ की कास्ट प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, और नितांशी गोयल, साथ ही निर्देशक किरण राव, मुंबई में काला घोड़ा आर्ट फेस्टिवल पर गए। जहां निर्देशक ने आर्ट फेस्टिवल में गेस्ट के रूप में वहां मौजूद भीड़ को संबोधित किया।

1 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार, लापता लेडीज किरण राव की अगली कॉमेडी ड्रामा डायरेक्टोरियल है। फिल्म का ट्रेलर कल आ रहा है और दर्शकों के बीच उसे देखने के लिए काफी उत्साह है। खास बात ये है कि इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिल चूका है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kiran RaoBlack Horse Art Festivallaapataa ladies

loading...