main page

आइरा खान-नुपुर शिखरे वेडिंग: शगुन लेकर दामाद के घर पहुंचीं किरण राव-रीना दत्ता, महाराष्ट्रन लुक में खूब जची आमिर की Ex बीवियां

Updated 02 January, 2024 03:24:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं। अब वो घड़ी दूर नहीं है जब  आमिर अपनी लाडली को विदा करेंगे। आइरा खान 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड-मंगेतर नुपुर शिखरे का हाथ थामने जा रही हैं। आज आइरा खान के हाथ आज पीले होने वाले हैं। हल्दी सेरेमनी के मौके पर आमिर की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता अलग अंदाज में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं। अब वो घड़ी दूर नहीं है जब  आमिर अपनी लाडली को विदा करेंगे। आइरा खान 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड-मंगेतर नुपुर शिखरे का हाथ थामने जा रही हैं। आज आइरा खान के हाथ आज पीले होने वाले हैं। हल्दी सेरेमनी के मौके पर आमिर की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता अलग अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

आमिर की दोनों एक्स बीवियां शगुन लेकर दामाद नुपुर शिखारे के घर पहुंचीं। किरण और रीना दोनों ने ही नौ मीटर की नऊवारी साड़ी पहनी। मालूम हो कि आइरा और नुपुर की शादी मराठी रीति-रिवाज से होने वाली है। लुक की बात करें तो किरण राव ने ब्लू नऊवारी साड़ी पेयर की। उन्होंने  नऊवारी साड़ी के साथ चप्पल पहनी और बालों में गजरा भी लगाया। वहीं रीना ग्रीन नऊवारी साड़ी में खूब जचीं। 

Bollywood Tadka

इरा खान के पार्टनर नुपुर शिखारे अपनी शादी से पहले अपने परिवार के साथ पोज देते हुए।

Bollywood Tadka

रीना दत्ता नुपुर और उनकी मां के साथ पोज देती हुईं।

बता दें कि आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल दोनों की सगाई हुई।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kiran RaoReena DuttagroomNupur ShikharehomehaldiIra KhanAmir KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...