main page

पैसा दोगुना नहीं मिलने पर भाजपा सांसद किरण खेर ने शख्स को दी जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

Updated 12 December, 2023 10:59:22 AM

चंडीगढ़ की सांसद और दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि किरण खेर पर मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। किरण खेर ने ये धमकी पैसा दोगुना कर वापस नहीं करने की स्थिति में दी है। परिवार को खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने सुरक्षा के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से गुहार लगाई है।हाईकोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अब याचिकाकर्ता व उसके परिसर को सुरक्षा मुहैया करवाने का एसपी व मनीमाजरा

मुंबई: चंडीगढ़ की सांसद और दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि किरण खेर पर मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। किरण खेर ने ये धमकी पैसा दोगुना कर वापस नहीं करने की स्थिति में दी है। परिवार को खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने सुरक्षा के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से गुहार लगाई है।हाईकोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अब याचिकाकर्ता व उसके परिसर को सुरक्षा मुहैया करवाने का एसपी व मनीमाजरा के एसएचओ को आदेश दिया है। 

Bollywood Tadka

याचिका दाखिल करते हुए चैतन्य अग्रवाल ने हाईकोर्ट को बताया कि वह निवेश सलाहकार के तौर पर कार्य करता है। उसे सांसद किरण खेर ने आठ करोड़ रुपए निवेश के लिए दिए थे। याची ने इसे बाजार में लगाया था। इससे पहले भी याची किरण खेर को निवेश के माध्यम से अच्छा मुनाफा दिला चुका था। 23 अगस्त को उसे यह पैसा निवेश के लिए मिला था लेकिन उसी दौरान बाजार में मंदी आ गई। इस पर किरण खेर ने उसे तुरंत पैसा लौटाने को कहा। याची ने दो करोड़ रुपए वापस कर दिए और बाजार का हवाला देते हुए बाकी पैसा जमा करवाने के लिए कुछ मोहलत मांगी।

Bollywood Tadka

इस दौरान याची को किरण खेर ने अपने घर बुलाया। 1 दिसंबर किरण खेर के घर में पहुंचने पर याची की तलाशी ली गई और घड़ी से लेकर मोबाइल तक अपने पास रखवा लिया गया। इस दौरान उसको खूब बेइज्जत किया गया और उसका शारीरिक उत्पीड़न भी किया गया। आरोपी के अनुसार इसमें किरण खेर, उनके पीए सहदेव सलारिया व अन्य लोग शामिल थे। याची के गिड़गिड़ाने पर उसे कपड़े पहनने को दिए गए।

Bollywood Tadka

इसके बाद याची के घर से लैपटॉप व चेक मंगवाए गए। याची से 7.44 करोड़ व 5.56 करोड़ के पोस्ट डेटिड चेक लिए गए और कहा गया कि 15 दिसंबर तक यदि दोगुना पैसा नहीं मिला तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। याची ने कहा कि किरण खेर रसूखदार हैं और ऐसे में याची व उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश दिया जाए।

वहीं इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस की ओर से कहा गया कि शहर के किसी भी थाने में याची पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। इसके साथ ही यदि ऐसा कुछ हुआ था तो आपातकालीन सेवाओं के लिए जारी नंबर पर याची को कॉल करना चाहिए था। जिस घटना का जिक्र याचिका में किया गया है वह एक इमारत के भीतर हुई थी और बिना किसी शिकायत के किसी के घर में प्रवेश का कोई औचित्य नहींं है।

हाईकोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद कहा कि इस विवाद को लेकर सुरक्षा से जुड़ी याचिका में हम कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन जीवन और स्वतंत्रता का अधिकार संविधान प्रत्येक नागरिक को देता है। यदि यह न्यायालय उन्हें फिलहाल सुरक्षा नहीं देता है तो यह संवैधानिक क्षेत्राधिकार का प्रयोग न करने के समान होगा है। ऐसे में हाईकोर्ट ने एसपी व एसएचओ को आदेश दिया कि याचिकाकर्ता व उसके परिवार को एक सप्ताह के लिए सुरक्षा दी जाए।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kirron KheraccusedthreateningkillBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...