main page

'किस्मत 2' का नया गाना ’किस मोह ते’ आपके दिल को छू लेगा

Updated 18 September, 2021 01:32:42 PM

एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत फिल्म क़िस्मत 2 रिलीज होने में  कुछ ही दिन बाकी है और निर्माता अपनी इस फिल्म प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं ।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत फिल्म क़िस्मत 2 रिलीज होने में  कुछ ही दिन बाकी है और निर्माता अपनी इस फिल्म प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं ।

आज उन्होंने फिल्म का चौथा गाना 'किस मोह ते' रिलीज़ किया, जो एक दर्दभरा रोमांटिक गीत है और निश्चित रूप से आपके दिल को छू लेने के लिए तैयार है। जानी द्वारा लिखा गया, बी प्राक और ज्योति नूरन का यह बहोत ही दिलचस्प अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में हम देख सकते है कि शिव याने एमी का किरदार अपने प्यार को वापस जितने की कोशिश कर रहा है वही बानी याने सरगुन का किरदार अपने टूटे हुए दिल का हाल बयां करते नजर आ रहा है । इस गाने की पूरी शूटिंग यूके में की गई है ।

जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित, क़िस्मत 2 अंकित विजान, नवदीप नरूला और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है। इसका म्यूजिक टिप्स लेबल के तहत रिलीज किया गया है। यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।


Kismat 2new songKis Moh Teकिस्मत 2किस मोह ते
loading...