FacebookTwitterg+Mail

भूमि पेडनेकर ने अपने तख्त के निर्देशक के बारे में: 'क.जौ. की फिल्मों में असली भावनायें होती हैं'

kjos films have real emotions bhumi pednekar says on takht director
11 June, 2019 02:34:52 PM

 नई दिल्ली। भूमि पेडनेकर इस बात की जीती-जागती मिसाल हैं कि हुनर और कड़ी मेहनत सच्ची, बड़ी कामयाबी की गाथा लिख सकती है। भूमि अपने आत्मविश्वास और अपनी पहुंच से एक ऐसी अभिनेत्री के रूप अलग पहचान बना चुकी हैं जिसने बेहतरीन अदाकारी की है। भूमि की लगन और कड़ी मेहनत के कारण उन्हें अब करण जौहर की एक बहुत बड़ी फिल्म ‘तख्त’(takht) मिल गई है - जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। दरअसल, भूमि करण की फिल्मों की बहुत बड़ी चाहनेवाली रही हैं, ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए उनके दिल में खास जगह है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मूड ❤️ . . . #sunday (tap for deets)

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on Jun 1, 2019 at 9:41pm PDT

 

भूमि कहती हैं, “मुझे कुछ कुछ होता है बहुत ही पसंद आयी थी। ये फिल्म तब रिलीज हुई जब मैं स्कूल में थी। मैं शायद 10 साल की थी और मुझ पर इसका बहुत ज्यादा असर पड़ा था क्योंकि यह उस इस फिल्म ने पॉप कल्चर का सही-सही मतलब दिखाया था। इसलिए, मैं उस पूरे दौर से गुजरी हूं, जब मैं काजोल की तरह सिर पर बैंड, स्वेट बैंड पहन कर तैयार होती थी और कभी-कभी मैं रानीजी के की तरह छोटी स्कर्ट पहनकर तैयार होती थी और उनकी तरह ही बर्ताव  करने की कोशिश करती थी।"

 

वह कहती हैं, '' मेरे पास वह नैकपीस था जिसपर 'कूल' लिखा हुआ था। मुझे याद है कि मैं हर बर्थडे पार्टी या फैमिली गेट-टुगेदर में मैं कोई मिल गया पर डांस किया करती थी। इस फिल्म ने मुझपर जुनून की हद तक असर डाला था और गेट-टुगेदर्स में हमारी बिल्डिंग के बच्चों को टीम-टीना और टीम-अंजलि में बाँट दिया करती थी! इस फिल्म का मुझपर इस कदर असर हुआ था। इस फिल्म को देखने के बाद, मैं एक समर कैंप के लिए भी गई, जो फिल्म में दिखाए गए समर कैंप जैसा ही था। असल में, मैंने वो सब कुछ करने की कोशिश की, जो करण ने कुछ कुछ होता है में दिखाया था और उसे जीना चाहती थी!”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am the dragon's daughter - Daenerys Targaryen 🐉 #Mood . . . #goodmorning #tuesday #gameofthrones #waiting

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on Apr 8, 2019 at 9:46pm PDT

 

भूमि करण की डायरेक्ट की हुई पिछली फ़िल्म की भी बड़ी फैन हैं। “एक और फिल्म जो मेरे दिल में उतर गई वो है, ऐ दिल है मुश्किल - मुझे यह फिल्म बहुत-बहुत ज्यादा पसंद आयी थी। यह एक ऐसे रिश्ते की कहानी है जिसमें दो दोस्त अपनी भावनाओं को लेकर उलझन में होते हैं। यह एक बेहद खूबसूरत, सुलझी हुई लव स्टोरी थी जिसने मुझे सचमुच हिलाकर रख दिया। मुझे लगता है कि करण की फिल्में असल जिंदगी से हटके होती हैं और प्रेरणा से भरी होती हैं, फिर भी जहाँ भावनाओं का सवाल होता है, ये बेहद सच्ची होती हैं। आपको महसूस होता है कि करण की फिल्में और भावनायें आपसे जुड़ी रहती हैं। मुझे सम्मान और बेहद खास महसूस हो रहा है कि मुझे उनके डायरेक्शन में काम करने का मौका मिला है और मैं उनके लिए इसमें अपनी जी-जान लगा दूंगी” उन्होंने कहा।

 


Bhumi Pednekarfilm takhtbollywood newsfilmy duniyaभूमि पेडनेकरफिल्म तख्तबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...