main page

एडिलेड में कोहली-द्रविड़ के साथ लवबर्ड आथिया-केएल राहुल की डिनर डेट, लेडी लव को प्यार से निहारते दिखे क्रिकेटर

Updated 11 November, 2022 10:28:40 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एकसाथ हांथों में हाथ डाले देखा जाता है। लवबर्ड्स अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप मैचों के दौरान एडिलेड में कई बार एक साथ स्पॉट किए गए। दोनों की एक साथ शॉपिंग करते हुए की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एकसाथ हांथों में हाथ डाले देखा जाता है।

Bollywood Tadka

लवबर्ड्स अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप मैचों के दौरान एडिलेड में कई बार एक साथ स्पॉट किए गए। दोनों की एक साथ शॉपिंग करते हुए की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों का लवी डवी अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आई तस्वीर में कपल इंडियन क्रिकेट टीम के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वे किसी रेस्टोरेंट में टेस्टी इंडियन डिशेज का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।अथिया और केएल इस दौरान अपनी ही बातचीत में मग्न दिखे। उनकी टेबल पर विराट कोहली भी नजर आए। क्रिकेटर की आंखें अपनी लेडी लव को एकटक निहारती नजर आ रही हैं। फैंस लव बर्ड की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

लंबे समय से वायरल हो रही हैं शादी की खबरें

कई महीनों से ये बज क्रिएट हुआ है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी कोई बात नहीं की है लेकिन ये अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते रहते हैं जिनसे ये साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ तो है। गौरतलब है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूजे के और करीब आ गए।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

KL RahulgirlfriendAthiya ShettyVirat KohliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...