main page

B'day Spl: प्यार में बदकिस्मत, दो-दो बार टूटी शादियां..श्वेता तिवारी को सुनने पड़े लोगों के ताने, पर कभी नहीं मानी हार

Updated 04 October, 2023 11:50:00 AM

मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की से लोगों के घर-घर में पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर को लेकर चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन मुश्किलों के सामने कभी हार नहीं मानी

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की से लोगों के घर-घर में पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर को लेकर चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन मुश्किलों के सामने कभी हार नहीं मानी और सिंगल मदर के तौर पर भी लोगों के लिए एक मिसाल कायम की। तो आइए आज श्वेता के 43वें बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें... 

Bollywood Tadka

हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी
 
श्वेता तिवारी हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी। उन्होंने 12 साल की उम्र से ही कमाना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता की पहली सैलरी सिर्फ 500 रुपए थी। वह एक ट्रैवल एजेंसी में नौकरी करती थीं और आज वह एक लग्जरी लाइफ जीती हैं।

Bollywood Tadka

 

शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर बनाई पहचान

उन्होंने दूरदर्शन से करियर की शुरुआत की, लेकिन एकता कपूर का टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ श्वेता के लिए टर्निंग पाइंट बन गया था और उन्होंने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई।  

Bollywood Tadka

 

दो शादियों में मिला धोखा 
4 अक्टूबर 1980 को जन्मीं श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। पहली शादी से उनको एक बेटी हुई, जिसका नाम पलक तिवारी है, लेकिन साल 2013 में श्वेता राजा चौधरी से अलग हो गईं।

Bollywood Tadka

 

बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की और दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली हुआ।हालांकि, उनके साथ भी एक्ट्रेस के रिश्ते ज्यादा मधुर नहीं रहे। साल 2017 में श्वेता का अभिनव से भी तलाक हो गया। 

Bollywood Tadka

 

मुश्किलों के आगे नहीं मानी हार 
ऐसे में दो शादिया टूटने के बाद श्वेता तिवारी को लोगों की कई तरह की बातें सुननी पड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने मुश्किलों के आगे कभी हार नहीं मानी और आज वह लोगों के लिए एक मिसाल कायम करती हैं। 43 साल की श्वेता दोनों बच्चों की अकेले ही परवरिश करती हैं।

Bollywood Tadka

करोड़ों का मालकिन हैं एक्ट्रेस
रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता एक महीने में 60 लाख से ज्यादा कमाती हैं और उनकी सालाना आय 10 करोड़ के लगभग है। कथित तौर पर, टीवी शो के लिए वो लगभग 3 लाख रुपये हर एपिसोड का लेती हैं।


 

 

 

Content Writer: suman prajapati

personal lifeShweta TiwaribirthdayTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...