main page

ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने 'एवेंजर्स एंड गेम' को पछाड़ा, पहले ही दिन बनी नंबर 1

Updated 03 October, 2019 04:08:56 PM

जब दो सबसे पॉपुलर एक्टर एक फिल्म के लिए साथ आते हैं, तो आप निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर की उम्मीद कर सकते हैं। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ''वॉर'' भी ऐसी ही फिल्म है। रिलीज होने के पहले ही दिन इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई, और दोनों एक्टर्स के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को फेस-ऑफ लड़ाई क

बॉलीवुड तड़का टीम। जब दो सबसे पॉपुलर एक्टर एक फिल्म के लिए साथ आते हैं, तो आप निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर की उम्मीद कर सकते हैं। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' भी ऐसी ही फिल्म है। रिलीज होने के पहले ही दिन इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई, और दोनों एक्टर्स के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को फेस-ऑफ लड़ाई करते देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे। फिल्म ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए और भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। साथ ही ये फिल्म किसी भी हॉलीडे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर आंकड़े बताए।

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने पहले दिन लगभग 53. 35 करोड़ रुपये कमाए (हिंदी + तमिल + तेलुगु) जो एक शानदार ओपनिंग है। इसने एवेंजर्स एंडगेम को भी पीछे छोड़ दिया, जिसने 53.10 करोड़ रुपये कमाए थे। इसी तरह साउथ स्टार प्रभास की बिगेस्ट हिट 'बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न' ने 37.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के पहले दिन के थंडरफुल परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा, "वॉर को वास्तव में यहां तक लाने में सभी की कड़ी मेहनत है। दर्शकों से इस तरह का प्यार मिलना वास्तव में संतुष्टिदायक है। इसमें दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं। हमारी कोशिश थी कि दर्शकों ने ऐसे एक्शन सीन पहले कभी नहीं देखे हों। देश भर के लोगों ने हमारे एक्शन एंटरटेनर को प्यार किया है, जिन्होनें भारत में एक्शन जॉनर को आगे बढ़ाया है।"

Bollywood Tadka, War Box Office Collection
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'वॉर' में वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी हैं। ऋतिक ने पहले 'बैंग बैंग' (2014) में आनंद के साथ काम किया है, जिसने पहले दिन लगभग 27.55 करोड़ रुपये कमाए। टाइगर श्रॉफ की पिछली एक्शन फिल्म बागी 2 ने भी पहले दिन लगभग 25.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

रितिक की पिछली एजुकेशनल ड्रामा फिल्म 'सुपर 30' ने पहले दिन लगभग 11.83 करोड़ रुपये कमाए। इसने अपने दूसरे सप्ताह में 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया। टाइगर श्रॉफ के लिए यह साल इतना भाग्यशाली नहीं रहा, क्योंकि उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई, इसलिए बहुत उम्मीद है कि वॉर उनकी किस्मत को पलट दे।

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

'वॉर' एक एजेंट खालिद (टाइगर श्रॉफ) की कहानी है, जो अपने एक्स मेंटर कबीर (ऋतिक) को पकड़ने के कठिन मिशन पर है। फिल्म को क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। इंडिया टुडे की समीक्षक नरीता मुखर्जी ने फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार दिए, और कहा कि फिल्म सिर्फ एक्शन के बारे में है।

Edited By: Akash sikarwar

Hrithik RoshanTiger ShroffWar First Day Box Office CollectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...