main page

एक नहीं तीन पुरुषों का हाथ है रानू मोंडल की सफलता के पीछे, फेमस होते ही सामने आई बेटी

27 August, 2019 06:32:02 PM

अपनी आवाज से, रानू फिलहाल ''इंटरनेट सेंसेशन'' बन गई है। कहते हैं हर सफल पुरुष के पीछे किसी महिला का हाथ होता है लेकिन यह कहावत रानू मंडल के लिए बिल्कुल उल्टी है। रानू ,मोंडल की सफलता के पीछे एक नहीं बल्कि 3 पुरुषों का हाथ है।

बॉलीवुड तड़का टीम। रानू मोंडल इस बात की जीती जागती मिसाल हैं कि सोशल मीडिया की बदौलत एक आम इंसान की जिंदगी रातोरात कैसे पलट सकती है। अपनी आवाज से, रानू फिलहाल 'इंटरनेट सेंसेशन' बन गई है। कहते हैं हर सफल पुरुष के पीछे किसी महिला का हाथ होता है लेकिन यह कहावत रानू मंडल के लिए बिल्कुल उल्टी है। रानू ,मोंडल की सफलता के पीछे एक नहीं बल्कि 3 पुरुषों का हाथ है। आइए हम आपको उन व्यक्तियों से मिलवाते हैं जिन्होंने रानू के जीवन को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  

1. अतिन्द्र चक्रवर्ती-

Bollywood Tadka, Atindra And Ranu
ये इंसान रानू के लिए भगवन के भेजे किसी फ़रिश्ते से काम नहीं है। इसी लड़के ने रानू का स्टेशन पर गाना गाते का एक वीडियो बनाया जो वायरल हो गया और आज वो जहां है ये हर इंसान के लिए सपना ही हो सकता है। एक दिन जब रानू गाना गुनगुना रही थी, तब स्टेशन में मौजूद अतिन्द्र चक्रवर्ती ने उसके गाने का वीडियो बनाया। अतिन्द्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और बाकी इतिहास है। अतिन्द्र उस समय भी स्टूडियो में थे जब रानू हिमेश के लिए गाना रिकॉर्ड कर रहीं थीं।

2. हिमेश रेशमिया-

Bollywood Tadka, ranu modal viral
इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद रानू सोनी टीवी के शो 'सिंगिंग सुपरस्टार' में पहुंची। वहां हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज़ सुनकर कहा "सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी जीवन में मैं किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति के सामने आऊं, उसकी प्रतिभा को कभी ख़ाली नहीं जाने देना चाहिए और उसकी मदद करनी चाहिए। उन्होंने शो में रानू से वादा किया कि वह उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका देंगे। अपना वादा निभाते हुए हिमेश की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में रानू ने 'तेरी मेरी कहानी’ नाम का एक गाना गाया है। हिमेश ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में रिकॉर्डिंग के दौरान हिमेश उन्हें गाइड करते नजर आ रहे हैं। रानू मोंडल ने शो में ये भी बताया कि वीडियो वायरल होने की वजह से वो करीब एक दशक बाद अपनी बेटी साती रॉय को फिर से मिल पाई हैं। रानू मोंडल और उनकी बेटी साती पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया ने मां-बेटी को साथ ला दिया है। एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर आकर उनसे मुलाकात की.

Bollywood Tadka, ranu with daughter

3. सलमान खान-

Bollywood Tadka
जैसा कि हिमेश ने शो में बताया था कि सलमान के पापा सलीम खान ने ही उनको यह शिक्षा दी थी कि कोई टैलेंटेड इंसान को देखो तो उसकी मदद करो। तबसे हिमेश ऐसे ही करते आ रहे हैं। कहा तो ये भी जाता है कि हिमेश को फिल्मों में काम भी सलमान खान ने दिलवाया था। खुद सलमान भी जब किसी टैलेंटेड इंसान को देखते हैं तो उसकी मदद किए बिना नहीं रहते।  


Ranu MondalSalman KhanHimesh ReshamiyaInternet SensationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...