main page

पूनम पांडे की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर, जानें कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

Updated 02 February, 2024 06:06:32 PM

एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। हालांकि, अभी भी किसी को यह यकीन नहीं हो रहा कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। हालांकि, अभी भी किसी को यह यकीन नहीं हो रहा कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट सामने आई है।

 

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने पुष्टि की कि  पूनम  उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर में हैं और उनका अंतिम संस्कार 'ज्यादातर' वहीं होगा। यह भी कहा जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार (2 फरवरी 2024) को होगा।

 

बता दें, पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई के बाद गुरुवार (1 फरवरी, 2024 को अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को दी गई।

बता दें, पूनम की मौत की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। कंगना रनौत और बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को श्रद्धाजलि दी है।

Content Writer: suman prajapati

Poonam PandeydeathfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...