main page

लॉन्ग स्लीव क्रॉप जैकेट में कर्टनी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, टू-पीस में दिखा प्रेग्नेंट एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Updated 06 August, 2023 04:47:01 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति ट्रैविस बार्कर के बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह अपने प्रेग्नेंसी डेज को खास बनाते हुए बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लू शॉर्ट्स में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति ट्रैविस बार्कर के बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह अपने प्रेग्नेंसी डेज को खास बनाते हुए बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लू शॉर्ट्स में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में 44 की कर्टनी ब्लू कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं। लॉन्ग स्लीव क्रॉप जैकेट में एक्ट्रेस अपना बड़ा सा बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और मैचिंग मिनी स्कर्ट में उनकी लेग्स काफी हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने सिल्वर हील पेयर की है और लो बन के साथ के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई कर्टनी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कर्टनी ने मई महीने में पति ट्रैविस के साथ खुलासा किया था कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक बेटे को जन्म देंगी।

Content Writer: suman prajapati

Kourtney Kardashianshows offmaternity styleblue jacketmatching skirtHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...