main page

आर्यन खान केस पर बोले कृष्णा और कश्मीरा- 'जानते हैं शाहरुख-गौरी कितनी तकलीफ में हैं,सब जल्दी ठीक हो जाए'

Updated 17 October, 2021 11:25:08 AM

एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कशमीरा शाह अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी पर्सनल मेटर को लेकर नहीं, बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस पर प्रतिक्रिया देने को लेकर हैं। कपल ने हाल ही में ड्रग्स केस में फंसे आर्यन के और उनके परिवार की मुश्किलें दूर करने के लिए दुआ मांगी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कशमीरा शाह अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी पर्सनल मेटर को लेकर नहीं, बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस पर प्रतिक्रिया देने को लेकर हैं। कपल ने हाल ही में ड्रग्स केस में फंसे आर्यन के और उनके परिवार की मुश्किलें दूर करने के लिए दुआ मांगी है।

 

दरअसल, हाल ही में कृष्णा अभिषेक को उनकी पत्नी कशमीरा और बच्चों के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया के साथ आर्यन खान के ड्रग्स केस पर बात करते नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह कह रहे हैं- 'ये बहुत बुरा हुआ है सब जल्दी से ठीक हो जाए। आर्यन खान को कोई तकलीफ न हो और शाहरुख खान को और दिक्कत न हो। शाहरुख खान और गौरी खान के लिए हमारी सहानुभूति है। हम दोनों पैरंट्स है तो इस बात को अच्छे से समझते हैं कि माता-पिता को कितनी तकलीफ होती है इसलिए सब बहुत जल्दी और सही तरीके से सुलझ जाए।'

 

बता दें, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी हिरासत में लिया था। बीते 14 अक्टूबर को मुंबई सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा। 
 


Krishna AbhishekKashmira ShahspokeAryan Khan caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...