main page

फिल्म 'कृष्णा एंड हिज लीला' पर लगा हिन्दुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप, ट्रेंड हो रहा #BoycottNetfl

29 June, 2020 02:17:04 PM

डिजिटल प्लैटफाॅर्म नेटफ्लिक्स इंडिया एक बार फिर चर्चा में आ गया है। नेटफ्लिक्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग हो रही है। इसका कारण तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला है। कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है, जिससे देशभ

मुंबई: डिजिटल प्लैटफाॅर्म नेटफ्लिक्स इंडिया एक बार फिर चर्चा में आ गया है। नेटफ्लिक्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग हो रही है। इसका कारण तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला है। कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है, जिससे देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

Bollywood Tadka

लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं। खास बात ये भी है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है। इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा भड़क गया है। ट्विटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

लोग इस हैशटैग के साथ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना की है। उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ट्विटर पर इसके बारे में हल्ला हिंदू जागृति संगठन ने शुरू किया। इसके ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है कि नेटफ्लिक्स इंडिया जानबूझकर भारत में ऐसी वेब सीरीज का प्रसारण कर रहा है जिसमें हिंदू धर्म की गलत छवि प्रस्तुत की जा रही है।

Bollywood Tadka

संगठन के मुताबिक पहले सैक्रेड गेम्स, लैला, गूल और दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज  भी नेटफ्लिक्स ने जानबूझकर ऐसा किया और अब ये सिलसिला फिल्मों तक पहुंच गया है। 

Bollywood Tadka

फिल्म में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी आदि संग अन्य एक्टर्स ने काम किया है। इसका निर्देशन रविकांत पेरेपू ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है। ये राणा की पेशकश है। फिल्म 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

 


krishna and his leelaaccusedhindu sentimentboycottnetflixSidhu JonnalagaddaShalini VadnikattiShraddha SrinathRavikanth PerepuBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...