main page

रेड कार्पेट पर कृति ने बिखेरे जलवे, कातिलाना अदाओं में कुबरा ने यूं दिए पोज

Updated 10 December, 2019 11:18:43 AM

मुंबई में बीते सोमवार vogue x nykaa फैशन शो का आयोजन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड हसीनाओं का एक से बढ़कर एक स्टनिंग लुक देखने को मिला। शो में सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। जिनमें से एक थीं कृति खरबंदा और कुबरा सेठ। दोनों एक्ट्रेसेस शो में स्टाइलिश लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में बीते सोमवार vogue x nykaa फैशन शो का आयोजन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड हसीनाओं का एक से बढ़कर एक स्टनिंग लुक देखने को मिला। शो में सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। जिनमें से एक थीं कृति खरबंदा और कुबरा सेठ। दोनों एक्ट्रेसेस शो में स्टाइलिश लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा लाइट ब्लू कलर की साइड कट ड्रेस बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

नेट की ड्रेस में से एक्ट्रेस के इनरवियर भी नजर आ रहे हैं। ड्रेस के साथ पिंक कलर की हील एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश बन कृति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कृति पूरे कन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस कुबरा सेठ का लुक भी कमाल का लग रहा है। कुबरा ने इस दौरान ओरेंज कलर की ऑफ शॉल्डर फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

फ्रंट से थाई हाई ड्रेस पीछे से जमीन को छू रही है। कैमरे के सामने किलर स्माइल में पोज देते हुए कुबरा की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कृति इन दिनों फिल्म 'तैश' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट और जिम सर्भ के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं कुबरा सेठ भी अगले साल फिल्म डॉली किटी और वो चमकते सितारे में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन के अपोजिट भूमिका निभाती नजर आएंगी। 
 

: Smita Sharma

kriti kharbandakubra saitspottedfashion showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...