main page

जेब में हमेशा सेनेट्री पैड रखते हैं पुलकित सम्राट, खुलासा कर बोलीं गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा- मेरे पीरियड्स में उन्होंने..

Updated 02 September, 2023 03:50:28 PM

एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रेमी की ऐसी बात बताई, जिससे वह काफी इम्प्रेस रहती हैं। कृति खरबंदा ने बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट हमेशा अपने साथ सेनेट्री पैड रखते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रेमी की ऐसी बात बताई, जिससे वह काफी इम्प्रेस रहती हैं। कृति खरबंदा ने बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट हमेशा अपने साथ सेनेट्री पैड रखते हैं। 


Hauterrfly के साथ बातचीत मे कृति ने बताया कि वो जब पुलकित की दोस्त नहीं थी और सिर्फ उनके साथ फिल्म में शूटिंग कर रही थीं। तब ऐसा मौका आया कि उनके पीरियड्स शुरू हो गए तो पुलकित ने अपने पास से पैड दिए थे। वो इस बात से बहुत इंप्रेस हुई थीं।

 

कृति ने कहा, पुलकित सिर्फ मेरी वजह से ही नहीं बल्कि परिवार की दूसरी लड़कियों की वजह से भी पैड रखता है। ये बात मुझे बहुत अच्छी लगती है कि वो इस विषय पर इतना संवेदनशील है।
 

 

काम की बात करें तो कृति खरबंदा ने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कीर्ति ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद कई फिल्मों में नजर आईं। 

Content Writer: suman prajapati

Kriti KharbandaPulkit Samratsanitary padspocketBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...