main page

'हाउसफुल 4' के चार साल पूरे होने पर कृति खरबंदा का खास पोस्ट, लिखा-ऐसा अनुभव जो किसी अन्य से बेहतर नहीं!

Updated 25 October, 2023 05:42:16 PM

प्रतिभाशाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर - "हाउसफुल 4" की चार साल की सालगिरह का जश्न मनाया। एक हार्दिक पोस्ट में, उन्होंने उस अनूठी यात्रा के लिए पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसका वह हिस्सा रही थीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रतिभाशाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर - "हाउसफुल 4" की चार साल की सालगिरह का जश्न मनाया। एक हार्दिक पोस्ट में, उन्होंने उस अनूठी यात्रा के लिए पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसका वह हिस्सा रही थीं।

Bollywood Tadka

कृति ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "#4yearsofhousefull4 किसी अन्य जैसी यात्रा नहीं! ऐसा अनुभव जो किसी अन्य से बेहतर नहीं! ऐसा अवसर जैसा कोई दूसरा नहीं! मुझे उस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिसका मैं शुरू से अनुसरण करता रही हूं। फ्रैंचाइज़ी का प्रशंसक होने से लेकर वास्तव में उसमें अभिनय करने तक, यह एक बेहद रोमांचक सफर रहा है।"

 

बता दें, "हाउसफुल 4" लोकप्रिय "हाउसफुल" फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त थी, जो अपने फूहड़ हास्य, विचित्र पात्रों और कलाकारों की टोली के लिए जानी जाती है। कृति खरबंदा फिल्म में स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल हुईं, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अन्य प्रमुख कलाकार शामिल थे। फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई और सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री ने फिल्म में चार चांद लगा दिए।

Content Writer: suman prajapati

Kriti Kharbandaspecial postcompletionHousefull 4Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...